सिंधिया की अपील
सिंधिया की अपील Manish Sharma
मध्य प्रदेश

सिंधिया की अपील- संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहने व दो गज की दूरी बनाए रखे

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में सख्ती के बाद भी वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है, बता दें कि मध्यप्रदेश के जिलों से हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है, प्रदेश सरकार के तमाम कोशिशों के बाद भी संक्रमण के मामलों में कमी नहीं आ रही है, प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के बीच एक बार फिर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी से की ये अपील।

सिंधिया ने जनता से की ये अपील

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता से मास्क लगाने, दो गज दूरी बना कर हमेशा रहने की अपील की है। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर ने प्रदेश में कोहराम मचा दिया है, बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सिंधिया ने आगे कहा कि आप सभी से मेरा पारिवारिक रिश्ता है, जनता को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी वही सिंधिया ने टीका उत्सव के दौरान टीकाकरण करवाने की भी अपील की है।

बताते चलें कि प्रदेश में महामारी कोरोना ने जहां सभी जिलों को चपेट में ले लिया है वहीं कोरोना संक्रमण पर रोकथाम के लिए सरकार ने कई जिले में लॉकडाउन लगाया है इसके बाबजूद भी केस तेजी से बढ़ रहे है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में 24 घंटे में 6 हजार 489 संक्रमित मिले हैं, 37 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है, वही राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, सबसे ज्यादा मामले कोलार से सामने आ रहे हैं।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे संक्रमितों के आंकड़ों के बाद और मरीजों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन में आने वाली समस्या को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन द्वारा होम आइसोलेशन की संशोधित गाइड लाइन जारी की गई है, वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये लगातार अपील की जा रही है कि मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर स्वयं सुरक्षित रहे और समाज को सुरक्षित रखें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT