सिंधिया बने स्टार प्रचारक
सिंधिया बने स्टार प्रचारक Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया बने स्टार प्रचारक, कई बड़े नाम लिस्ट से बाहर

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी मिली है, दरसअल सिंधिया के पास अभी कोई ऐसा बड़ा पद नहीं है लेकिन पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है और सिंधिया को स्टार प्रचारक बनाया है।

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधानसभा और लोकसभा मे अहम् भूमिका निभाई थी सिंधिया के बेहतर प्रर्दशन को देखकर एक बार भी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। इस बीच खास बात ये है कि बीते दिनों विवादों में रहे उमंग सिंघार को भी शामिल किया गया है।

कांग्रेस के दिग्विजय सिंह को लिस्ट में जगह नहीं दी गई है और महासचिव प्रियंका गाँधी का भी नाम नहीं है लेकिन माना जा रहा है प्रियंका को जगह मिल सकती है यहाँ देखे लिस्ट-

यहाँ देखे लिस्ट

पांच चरणों में होंगे झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड विधानसभा के चुनाव के लिए 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच 5 चरणों में मतदान होना हैं। नतीजे 23 दिसंबर को आएंगे। झारखंड विधानसभा चुनाव ले लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों का ऐलान किया है इस लिस्ट में इन दिग्गज को नेताओं को प्रचारक बनाया गया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT