सिंधिया को मनाने कांग्रेस को पूरी करनी होंगी ये शर्तें...
सिंधिया को मनाने कांग्रेस को पूरी करनी होंगी ये शर्तें... Social Media
मध्य प्रदेश

क्या कांग्रेस को सरकार बचाने, माननी होंगी सिंधिया की शर्तें...?

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। राजनीति में हॉर्स ट्रेडिंग मसले पर जहां प्रदेश के सियासी गलियारे में बवाल मचा हुआ है वहीं इस मामले ने देश की राजनीति को भी हिला कर रख दिया है। पूरे सियासी घटनाक्रम में कांग्रेस महासचिव सिंधिया की कोई प्रतिक्रिया सामने जहां नहीं आई थी वहीं कई कयास भी इस संबंध में लगाए जा रहे थे। इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने की कवायद तेज हो गई है।

सिंधिया को मनाने कांग्रेस को पूरी करनी होंगी ये शर्तें

राजनीति में पिछले लंबे समय से सिंधिया नाराज चल रहे हैं, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने की कवायद तेज हो गई है। मध्यप्रदेश में अब सिंधिया की महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है। आपको बताते चलें कि, सिंधिया के समर्थक लम्बे समय से मांग कर रहे हैं कि, उन्हें मध्यप्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाये, लेकिन विरोधी इसका पुरजोर विरोध करते रहे हैं।

पूर्णकालिक प्रदेश अध्यक्ष बेहद जरूरी है : CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को अब लगने लगा है कि एक पूर्णकालिक प्रदेश अध्यक्ष बेहद जरूरी है और ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य गुट की संतुष्टि के लिए हो सकता है कि सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की घोषणा हो जाये।

राज्यसभा में उन्हें भी भेजा जाना चाहिए। लेकिन राज्यसभा की एक सीट दूसरे राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के कार्यकाल खत्म होने के कारण खाली हो रही है और दिग्विजय सिंह दोबारा भी इस पद के दावेदार हैं।
सिंधिया समर्थकों का कहना-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT