सिंधिया ने जताई नाराजगी
सिंधिया ने जताई नाराजगी Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियरः मुझे इस घटना से खुशी नहीं, बल्कि दुःख हुआ है - सिंधिया

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दौरे के दौरान कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के दण्डवत प्रणाम करने के मामले पर सिंधिया ने नाराजगी जताई। कहा- मैं ऐसी बातों के पक्ष में नहीं हूं, मुझे खुशी नहीं दुःख हुआ है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ग्वालियर दौरे के दौरान घटा वाकयाः

दरअसल कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया गत दिवस एक दिवसीय ग्वालियर दौरे पर पहुंचे थे जहां कांग्रेस नेताओं द्वारा स्वागत किया गया उस दौरान महासचिव सिंधिया का स्वागत करने कैबिनेट खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी पहुंचे थे जिन्होंने सिंधिया को माला पहनाई और हाथ जोड़ते हुए साष्टांग प्रणाम करते हुए लेट गए सिंधिया द्वारा तुरंत उन्हें वहां से उठाया गया लेकिन यह वाकया कैमरे में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

सिंधिया ने कहा- 'मैं इन सब चीजों के पक्ष में नहीं हूं'

इस घटना के संबंध में सवाल उठते देख सिंधिया ने सफाई देते हुए कहा कि- मैं इन सब चीजों के पक्ष में नहीं हूं मैंने, प्रद्युम्न को कह दिया है कि, यह गलत है मुझे इस घटना से खुशी नहीं हुई बल्कि दुःख हुआ है।

इसके बाद सिंधिया ने अन्य मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री के पद को लेकर जो असमंजस की स्थिति बनी है उस पर जल्द फैसला होकर सरकार बने। वही संबल योजना के घोटाला मामले पर कहा कि इस मामले पर जांच की जा रही है जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

'मैं सिंधिया परिवार का सेवक हूं'- तोमर

इस संबंध में कैबिनेट मंत्री तोमर कहना है कि, मैं सिंधिया परिवार और जनता का सेवक हूं मालिक नहीं मैंने सेवक होने के नाते जो किया उस पर मैं गर्व करता हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT