सिंधिया और पायलट की हवाईअड्डे पर कुछ पलों के लिए मुलाकात हुई
सिंधिया और पायलट की हवाईअड्डे पर कुछ पलों के लिए मुलाकात हुई Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : सिंधिया अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं में शामिल तो हुए, लेकिन वे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले से परहेज करते हुए दिखायी दिए।

श्री पायलट ने मंगलवार को ग्वालियर-चंबल अंचल की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान चार सभाओं को संबोधित किया। इन सीटों पर तत्कालीन कांग्रेस नेता श्री सिंधिया का प्रभाव माना जाता है और श्री सिंधिया तथा श्री पायलट बेहतर दोस्त भी माने जाते हैं। कांग्रेस नेता श्री पायलट ने अपने प्रचार के दौरान राज्य की भाजपा सरकार और यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमले बोले, लेकिन श्री सिंधिया के बारे में बोलने से वे बचते हुए नजर आए।

इस बीच श्री सिंधिया और श्री पायलट की मंगलवार को यहां हवाईअड्डे पर कुछ पलों के लिए मुलाकात हुई। दरअसल श्री सिंधिया चुनाव प्रचार के लिए कहीं जा रहे थे और उसी समय श्री पायलट ग्वालियर पहुंचे। वे दोनों कुछ वक्त के लिए हवाईअड्डे पर मिले।

श्री पायलट ने बुधवार को यहां मीडिया से चर्चा में श्री सिंधिया के साथ मंगलवार को हुई मुलाकात के संदर्भ में पूछे जाने पर कहा कि वो (श्री सिंधिया) अपना कार्य कर रहे हैं और हम अपना। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में 28 विधानसभा उपचुनावों को लेकर उन्हें जो सूचनाएं मिल रही हैं, उसके अनुसार हमारे प्रत्याशी अच्छे मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में जनकल्याण के लिए बेहतर सरकार की जरूरत है। इसके लिए कांग्रेस की सरकार आवश्यक है। श्री सिंधिया वर्षों तक कांग्रेस में रहने के बाद इसी वर्ष मार्च माह में भाजपा में शामिल हुए हैं और मध्यप्रदेश से भाजपा के टिकट पर राज्यसभा सांसद निर्वाचित हुए हैं। राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट के साथ उनकी बेहतर मित्रता मानी जाती है। श्री पायलट बुधवार को भी इस अंचल में अनेक चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT