सिंधिया के पीए की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
सिंधिया के पीए की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव Social Media
मध्य प्रदेश

नेताओं में मचा हड़कंप: सिंधिया के पीए की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में खतरनाक संक्रमण ने आफत मचा रखी है अनलॉक 2 में कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण कम नहीं बल्कि इसकी रफ्तार अब तेजी से बढ़ने लगी है, लोग लगातार इस कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे हैं और कई नेता भी इस वायरस की चपेट में आने लगे हैं। अब मिली जानकारी के मुताबिक राजसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पीए कोरोना की चपेट में आया है।

सिंधिया के पीए निकले कोरोना पॉजिटिव :

बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़त हो रही रही तमाम प्रयासों के बावजूद स्थिति में कोई सुधार नहीं है। बढ़े नए मामलों के बीच अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के के पीए अनिल मिश्रा की कोरोना पॉजिटिव ख़बर से नेताओं में हड़कंप मच गया है, क्योंकि कोरोना आम आदमी के बाद नेताओं और अधिकारों पाए तेजी से बरपा रहा है।

मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान सिंधिया का भोपाल जाना हुआ था :

बता दें कि तीन-चार दिन पहले मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भोपाल जाना हुआ था। सिंधिया के भोपाल दौरे के समय साथ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सीएम हाउस में भी मौजूद थे। शपथ के दौरान राज भवन और वर्चुअल रैली के दौरान बीजेपी कार्यालय में भी मौजूद थे, इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की विधायकों से 121 चर्चा के समय भी मौजूद रहे थे और करीब 1000 से ज्यादा लोगों के संपर्क में अनिल मिश्रा आए थे।

आपको बताते 9 जून को ख़बर आई थी कि बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां दोनों ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गए, दोनों मां-बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसके चलते मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था और 16 जून को सिंधिया कोरोना वायरस से मुक्त हो चुके थे और यह जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT