भाजपा वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
भाजपा वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया बोले- मेरी जनता 15 महीने की भ्रष्ट सरकार को जबाब देगी

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा कर कहा, प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में 15 महीने की भ्रष्टों की सरकार को मेरी जनता जबाब देगी। सिंधिया राज्यसभा चुनाव के बाद पहली बार राजधानी भोपाल आएं हैं। यहां राजभवन में हुए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हुए।

सिंधिया ने मीडिया से चर्चा कर कहा कि न्याय के रास्ते पर चलना हम सबका धर्म है। अगर उसके लिए युद्ध भी करना हो तो ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली पंक्ति में हमेशा खड़ा रहेगा। उन्होंने कहा, मैं देख रहा हूं कि पिछले दो महीने से बार- बार यह लोग(कांग्रेस) लोगों के चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहें है तो इन्हें कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।

भाजपा वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा, उपचुनाव हमारे लिए चुनौती है पर में यह कहूंगा कि मध्यप्रदेश की जनता जागरूक है। जो 15 महीने की सरकार रही, यहां पर हर तरह का भ्रष्टाचार फैलाया गया है। लोगों के साथ वादाखिलाफी की गई। ये भाजपा की शिवराज सिंह की सरकार ने हमेशा जनता की सेवा का रास्ता अपनाया है। मुझे पूरा विश्वास है कि 24 की 24 सीटों में जनसेवकों की भाजपा का झंडा बुलंद होगा और पूरी तरह से इन 15 महीने की भ्रष्टों की सरकार को मेरी जनता जबाब देगी।

सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, मंत्रिमंडल में शामिल हुए सभी नए मंत्रियों को बधाई। मुझे विश्वास है कि प्रदेश की तरक्की और विकास के लिए आप सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कंधे से कंधा मिला कर कार्य करेंगे। आप सभी को शुभकामनाएं।

सिंधिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान यह भी कहा कि 15 महीने में हमारा अनुभव रहा है ये मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार जनसेवकों का विस्तार है। आज शिवराज सिंह जी कर जनसेवकों की सेना गठन हुआ है। एक ही निवेदन है सभी जनसेवक मंत्रियों से की हमे अपने मध्यप्रदेश की आवाज को बुलंद करना है। हर एक वर्ग कर लोगों के हितों में काम करना है। मध्यप्रदेश का सीना देश के सामने चौड़ा करना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT