भाजपा वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
भाजपा वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

कृषि कानून पर बोले सिंधिया- SC के निर्णय का पालन करना हम सबका दायित्व

Aditya Shrivastava

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। भाजपा वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुँचे हुए हैं। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कृषि कानून पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का पालन करना आपका, हम सबका दायित्व हैं। साथ ही कोरोना टीकाकरण को लेकर कहा- कोरोना टीकाकरण अभियान विश्व का सबसे बड़ा अभियान पीएम मोदी के नेतृत्व में चल रहा है।

सिंधिया ने कोरोना टीकाकरण को लेकर कहा कि भारत मे कोरोना टीकाकरण अभियान विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहा है। यह वैक्सीन सबकी सुरक्षा के लिए है। इस वैक्सीन से हजारों लोगों की जाने बचेंगी। भारत ने जो कदम उठाया है वैक्सीन की पॉलिसी को लेकर की सभी का वैक्सीननेशन हो, यह विश्व का एक अद्भुत कार्यक्रम है।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले हमारे फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स सफाई कर्मचारी, रक्षा के कर्मचारियों को पहला मौका दिया जाएगा क्योंकि उन्होंने अपने जीवन का बलिदान देते हुए लोगों की जाने बचाई हैं। उसके बाद प्रोटोकॉल के क्रम अनुसार टीकाकरण होगा और धीरे-धीरे पूरा देश कोरोना मुक्त हो जायेगा।

कृषि कानून के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी सदैव किसानों के हित मे निर्णय लेती हैं। यह जो तीन नए कृषि कानून पारित हुए हैं वह किसानों के हित में हैं। इन कानून के संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्णय दिया है उसका पालन करना आपका, हमारा और सबका दायित्व है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT