सिंधिया को भाजपा के रंग में रंगने की जल्दी
सिंधिया को भाजपा के रंग में रंगने की जल्दी Social Media
मध्य प्रदेश

15 माह का शो जनता ने देखा है अब कौन सा करेंगे: सिंधिया

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। भाजपा में आने के बाद अब राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरी तरह से भाजपा के रंग में रंगने का प्रयास कर रहे हैं ओर वह चाहते है कि जल्द ही उन पर पूरी तरह से भाजपा का रंग चढ़ जाएं। यही कारण है कि वह जहां भी जा रहे है तो उस दौरान भाजपा के कार्यालय जाकर कार्यकर्ताओ से मुलाकात करने का काम कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस में रहते वह कांग्रेस दफ्तर जाने से बचते थे। कमलनाथ के ग्वालियर में कार्यक्रम को लेकर सिंधिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि 15 माह का शौ तो जनता ने देख लिया अब कौन सा शौ जनता को दिखाना चाहते है। सिंधिया शुक्रवार को भाजपा के संभागीय कार्यालय पहुंचे उस दौरान पत्रकारो से चर्चा क र रहे है।

गुरुवार को ग्वालियर आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन पहुंचे। मीडिया से चर्चा में सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अब राजनैतिक दल नहीं रह गई बल्कि वह 'योतिषियो को दल बन गया है। सिंधिया ने बताया कि मुखर्जी भवन में आने का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित नहीं था, मैं एक कार्यकर्ता की हैसियत से यहां आया हूं, इससे पहले भी उज्जैन, इंदौर में भी ऐसे ही पार्टी कार्यालय गया था। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ग्वालियर दौरे और कांग्रेस के होने वाले रोड शो पर सिंधिया ने कहा कि हर राजनीतिक दल का अपना विचार होता है ओर कांग्रेस भी अपने विचारो से जनता को अवगत कराना चाहती है तो करें हमें क्या दिक्कत है। अब उनका 15 महीने का शो तो जनता ने देख लिया अब कौन सा शौ कर जनता को लुभाएंगे? सिंधिया ने कांग्रेस ने कहा कि 25 जयचंदों की जमानत जब्त होगी का जवाब देते हुए कहा कि मेरे हिसाब से कांग्रेस अब राजनैतिक दल नहीं बल्कि ज्योतिषी बन गई है।

दल का कार्यकर्ता होता ही रीढ :

सिंधिया ने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी पार्टी में रीढ़ की हड्डी की तरह होता है। कार्यकर्ताओं की मेहनत पर किसी भी नेता या दल को जनसेवा के पद पर सेवा करने का अवसर मिलता है। कार्यकर्ताओं को साथ लेकर सभी नेताओं को सही पथ पर चलना चाहिए। कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा करने का सभी नेताओं का दायित्व होना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि उपचुनाव हमारे सामने है। भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लेकर कार्य करती है। इस उपचुनाव को भी हम सभी को गंभीरता से लेना चाहिए। एक-एक नेता कार्यकर्ता के समान जमीन पर पूरी तरह से डटकर भाजपा का झंडा लहराएगा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पार्टी के प्रति समर्पण के सम्मान को हम सब मिलकर बढ़ाएंगे।

अंडे वाले मामले में कहा यह सत्ता का मामला :

मंत्री इमरती देवी के कुपोषित बच्चों को अंडे परोसने की बात पर सिंधिया ने कहा कि मैं एक जनसेवक हूं और यहां एक कार्यकर्ता की हैसियत से सबसे मिलने आया हूं। इमरती देवी सरकार में एक कैबिनेट मंत्री है और और यह मामला मंत्री व मुख्यमंत्री के बीच का है, मैं तो एक कार्यकर्ता हूं। इसलिए यह सवाल सत्ता में जो है उनसे पूछना चाहिए।

संभागीय संगठन मंत्री तिवारी से की बंद कमरे में मुलाकात :

सिंधिया ने मुखर्जी भवन पहुंचकर सबसे पहले भोपाल व ग्वालियर संभाग के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बंद कमरे मेे बैठकर संगठनात्मक विषयों को लेकर चर्चा की। सिंधिया ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य कि मैं इस कार्यालय में आया हूं। सिंधिया ने मुखर्जी भवन मेें महापुरूषों के चित्रों पर माल्यार्पण किया। उसके बाद मीडिया सेंटर का जायजा लिया। इस मौके पर संभागीय कार्यालय पर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी, जिलाध्यक्ष ग्रामीण कौशल शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता वेदप्रकाश शर्मा, पूर्व साडा अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह, सुरेन्द्र शर्मा, मोहन सिंह राठौर, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता, राजेश सोलंकी, डॉ अरविंद राय, राजेश दुबे, संभागीय मीडिया प्रभारी पवनकुमार सेन, दीपक शर्मा, विनोद शर्माा, पूर्व सभापति राकेश माहोर, रामवरन सिंह गुर्जर, किशन मुद्गल आदि उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT