भाजपा में शामिल होने पर पूर्व विधायक ने कांग्रेस पर तंज कसा
भाजपा में शामिल होने पर पूर्व विधायक ने कांग्रेस पर तंज कसा Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक ने कहा- यूं ही कोई बेवफा नहीं होता

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश 16 जिलों की 23 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा में बैठकों के दौर जारी है। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में विधानसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर बैठक में शामिल होने के लिए सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक भी पहुंचे। अशोकनगर से विधायक रहे जज पाल जज्जी ने बैठक में जाने के दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर कहा कि "यूं ही कोई बेवफा नहीं होता कुछ तो वजह रही होगी"।

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने पूर्व की कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर कहा कि कांग्रेस से 22 विधायकों भाजपा में शामिल हुए उसका कुछ कारण रहा होगा। उन्होंने कहा 'यूं ही कोई बेवफा नहीं होता कुछ तो वजह रही होगी'। उन्होंने कहा, सिंधिया समर्थक विधायक जब कांग्रेस नेताओं से मिलते थे तो ऐसा लगता था मानो किसी दुश्मन से मुलाकात कर रहे हों। जबकि भाजपा ने सिर्फ 3 महीने में ही उन्हें अपना बना लिया है। उपचुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव में बीजेपी सभी 24 सीटें जीतेगी।

भाजपा की विधानसभा उपचुनाव को लेकर हुई बैठक में पूर्व मंत्री दीपक जोशी भी शामिल होने पहुंचे उन्होंने पार्टी से नाराजगी पर कहा कि अब उनकी किसी से नाराजगी नहीं है उन्हें जिस बात को लेकर आपत्ति थी वह प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के नेताओं ने दूर कर दी है पार्टी के सभी लोग उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करेंगे फिर वह कोई भी हो।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT