भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया समर्थक बोले- उपचुनाव में पार्टी का चेहरा 'महाराज' होंगे

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में 15 जिलों की 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार को एक तरफ मंत्रिमंडल का विस्तार करना है तो दूसरी तरफ उपचुनाव को लेकर पार्टी के अंदर अब दावेदारों और उपचुनाव में पार्टी के चेहरे को लेकर सियासी चर्चा तेज होने लगी हैं।

सिंधिया समर्थक और करेरा से विधायक रहे जसवंत जाटव ने कहा है कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव भाजपा के बैनर तले ही लड़े जाएंगे, लेकिन उपचुनाव में पार्टी का चेहरा महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) होंगे। बता दें कि भाजपा से चुनाव में हर बार पार्टी का चेहरा शिवराज सिंह चौहान रहे हैं।

इस बयान के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर सवाल खड़ा करते हुए तंज कसा। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा है कि उपचुनाव में बीजेपी का चेहरा कौन होगा यह उनकी पार्टी तय करेगी, लेकिन 22 सीटों पर प्रत्याशियों की नीति से हार जीत तय होगी।

आपको बता दें कि, प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में 16 सीटें ग्वालियर और चंबल क्षेत्र से आती हैं और इस क्षेत्रों में ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफी प्रभाव माना जाता है। जिन 16 सीटों पर उपचुनाव होना है, वे सभी सिंधिया के प्रभाव वाली विधानसभा सीटें हैं। ऐसे में पूर्व विधायकों की सोच है कि 16 सीटों पर सिंधिया ही पार्टी का चेहरा बने।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT