सिंधिया आज दमोह में 2 सभाएं करेंगे संबोधित
सिंधिया आज दमोह में 2 सभाएं करेंगे संबोधित Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया आज दमोह में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में सभाएं करेंगे संबोधित

Author : Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश के दमो​ह जिले मेें विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है, इसको लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। बता दें कि दमो​ह उपचुनाव (Damoh By Election) को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस पूरी ताकत झोंक रही है, मिली जानकारी के मुताबिक आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दमोह में दो चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे।

सभा में सीएम और प्रदेशाध्यक्ष समेत कई मंत्री मौजूद रहेंगे :

मिली जानकारी के मुताबिक आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दमोह में हुंकार भरेंगे, इस दौरान सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष समेत कई मंत्री मौजूद रहेंगे, सिंधिया आज 2 सभाओं को संबोधित करेंगे। पहली सभा दोपहर 2 बजे लक्ष्मनकुटी हनुमान मंदिर प्रांगण में होगी, वहीं दूसरी चुनावी सभा दोपहर 3.35 बजे दमोह के अभाना में होगी।

सिंधिया बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में जनता से करेंगे वोट की अपील :

बता दें कि दमोह में आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में सभाओं को संबोधित करेंगे, इस दौरान सिंधिया बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में जनता से वोट की अपील करेंगे। बताते चले कि बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह के पक्ष में सीएम शिवराज, पूर्व सीएम उमा भारती समेत कई नेता अब तक चुनाव प्रचार कर चुके हैं।

आपको बताते चलें कि, साल 2018 में विस चुनाव में कांग्रेस की ओर से राहुल लोधी ने चुनाव लड़ा था जिसके बाद वे पार्टी बदलकर भाजपा में शामिल हो गए, जहां अब वे भाजपा की ओर से उपचुनाव में प्रत्याशी के रूप में खड़े हैं। वहीं कांग्रेस ने उनके विरुद्ध अजय टंडन को खड़ा किया है। बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट के लिए 17 अप्रैल को मतदान होने वाले हैं, बता दें कि दमोह विधानसभा उपचुनाव में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दल एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT