गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस नेताओं के बीच हाथापाई
गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस नेताओं के बीच हाथापाई Social Media
मध्य प्रदेश

गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस नेताओं के बीच हाथापाई, चले थप्पड़-घूंसे

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। देश में एक ओर 71वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा था, तो दूसरी तरफ इंदौर में गांधी भवन स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय में झंडारोहण के दौरान पार्टी के नेता आपस में भिड़ गए और उनके बीच मारपीट होने लगी। यहां एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ मारे। अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दो नेताओं को अलग किया।

आपको बता दें कि, इंदौर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के दो नेता कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले आपस में भिड़ गए। दोनों नेता एक-दूसरे को थप्पड़ और घूंसे मारने लगे। इस बीच वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस के दोनों नेताओं को अलग-अलग किया और स्थिति को नियंत्रित किया। झंडावंदन के दौरान कांग्रेस कार्यालय में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

कांग्रेस नेताओं देवेंद्र सिंह यादव और चंदु कुंजीर के बीच जमकर थप्पड़ और घूंसे चलने लगे। हालांकि अचानक मारपीट होने से वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन झगड़े को सुलझाने की कोशिश करने लगे।

इस मामले को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, मिल गयी इनको आज़ादी...

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT