लॉक डाउन के दौरान बेवजह घूम रहे पर कार्रवाई
लॉक डाउन के दौरान बेवजह घूम रहे पर कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

लॉक डाउन नियम पालन पर जिला दंडाधिकारी द्वारा लिया गया ये फैसला

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के छतरपुर में लॉकडाउन में मिलने वाली छूट के दौरान होने वाली भीड़ को देखते हुए छतरपुर एसडीएम प्रियांशी भंवर ने आज चौक बाजार पर सख्त कार्यवाही की। अनावश्यक रूप से घूमने वाले दो पहिया वाहन एवं चार पहिया वाहन चालकों के वाहन थानों में रखवा दिए गए। आपको बता दें कि इस जिले में अभी तक कोई भी कोरोना का पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है। यह शहर के लिए खुशखबरी है।

एसडीएम ने कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देश का सख्ती से पालन करते हुए लोगों को समझाइश दी कि वह अनावश्यक रूप से बाजार में न घूमे। जरूरत पड़ने पर ही घरों से निकलें। पिछले दिनों कलेक्टर के द्वारा लोगों को आठ घंटे की छूट दी गई थी उसका लोगों ने दुरुपयोग किया। जिसके चलते जिला प्रशासन के मुखिया कलेक्टर ने अपना आदेश वापस लेते हुए फिर से आठ बजे से 12 बजे तक की छूट का ऐलान करना पड़ा।

एसडीएम ने लोगों से अपील की :

जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करें और मास्क अवश्य लगाए तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दुकानों से सामग्री खरीदें। वहीं दूसरी ओर दुकानदारों को चेतावनी देते हुए एसडीएम ने आगाह किया है कि कालाबाजारी और ब्लैक मैलिंग करने वाले दुकानदारों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की जाएगी। खाद्य पदार्थों की बिक्री उचित रेट पर होना चाहिए। यदि शिकायत मिलती है तो उन दुकानदारों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही होगी। फिलहाल छतरपुर एसडीएम की सख्त कार्यवाही से आज पूरे शहर में हडकंप मचा रहा। कई वाहन चालकों पर 188 के तहत कार्यवाही की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT