भोपाल में कोरोना वायरस के संक्रमण से दूसरी मौत
भोपाल में कोरोना वायरस के संक्रमण से दूसरी मौत Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

पहले मौत बाद में रिपोर्ट! भोपाल में कोरोना ने ली अब इस शख्स की जान

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। भोपाल में संक्रमित मामलों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। वहीं राजधानी में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2 हो गई है, भोपाल में अब कोरोना से एक और मौत का मामला सामने आया है।

भोपाल में कोरोना से दूसरी मौत :

भोपाल में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संकट से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि भोपाल में पांच दिन के अंदर कोरोना से ये दूसरी मौत है। भोपाल के हमीदिया अस्पताल में 8 अप्रैल को एक मरीज की मौत हो गई थी। रविवार को मरीज की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। बता दें कि 77 साल के बुजुर्ग की मौत के बाद सैंपल लिया था।

हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. ने बताया :

इस मामले में हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि अहीरपुरा भोपाल के रहने वाले जगन्नाथ मैथिल को बुधवार रात इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों ने उसे कोरोना संदिग्ध वार्ड में भर्ती कर जांच की। फेंफड़े में तकलीफ की शिकायत के चलते कोरोना के सैंपल भी लिए।

भोपाल में पहली कोरोना पॉजिटिव की मौत:

इसके पहले नरेश खटीक नामक व्यक्ति की एक निजी अस्पताल में पहले मौत हो चुकी है। बता दें कि भोपाल में कोरोना संक्रमण से मौत का यह पहला मामला थ। लेकिन अब कोरोना से मौत का दूसरा मामला भी सामने आ गया।

भोपाल में 12 नए मरीज मिले :

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में अब तेजी से इजाफा होने लगा है। आपको बताते चलें कि शनिवार को आईएएस अफसर समेत 12 नए मामले आए थे और सुबह 3 कोरोना पॉजिटिव आए हैं। अब भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 134 हो गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT