Sehore Accident
Sehore Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Sehore Accident: कार पर पलटा ट्रक, हादसे में वकील और उनकी पत्नी की मौत

Author : Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है, बता दें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के सीहोर में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक सिहोर जिले के झागरिया मोड़ पर हुआ हादसा, जहां चलती कार पर ट्रक पलट गया, इस हादसे में कार सवार वकील और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

इंदौर-भोपाल रोड पर कार के ऊपर पलटा ट्रक

बता दें कि इंदौर-भोपाल रोड पर झागरिया जोड़ के पास किसान के सामान से भरा ट्रक कार के ऊपर पलट गया, ट्रक के नीचे दबने से कार में सवार बुजुर्ग वकील और उनकी पत्नी की मौत हो गई, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, इस दौरान यहां भीड़ जमा हो गई।

बताया जा रहा है कि, कार से वकील राजेंद्र रैना और उनकी पत्नी विभा रैना निवासी सीहोर रविवार रात भोपाल की तरफ से जा रहे थे, वहीं ट्रक इंदौर की ओर से आ रहा था, ट्रक झागरिया की तरफ मुड़ रहा था, इसी दौरान कार ट्रक से टकरा गई, जिससे दोनों बेकाबू हो गए। ट्रक में वजन ज्यादा होने के कारण वह कार के ऊपर पलट गया और कार नीचे दब गई।

कड़ी मशक्कत के बाद कार के अंदर से निकाले गए शव

बताते चलें कि कार से शव निकालने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी, तीन क्रेन और एक बुलडोजर की मदद से ट्रक को उठाया फिर पुलिस ने शवों को निकालने के लिए गैस कटर से कार को काटा गया।

आपको बताते चलें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- Barwani: दर्शन कर लौट रहे भक्तों की जीप खाई में गिरी, बिखरे पड़े मिले कई शव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT