सीहोर कलेक्टर की अपील
सीहोर कलेक्टर की अपील Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर कलेक्टर की अपील- कोरोना संक्रमण काल के दौर में आप सभी लगाएं मास्क

Author : Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है, बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी बढ़ रहे हैं वहीं अब सीहोर जिले में भी कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, इस बीच अब सीहोर जिले के कलेक्टर ने अपील की है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में आप सभी लोग मास्क लगाएं।

कलेक्टर अजय गुप्ता ने किया ट्वीट-

सीहोर कलेक्टर अजय गुप्ता ने ट्वीट कर कहा- कोरोना संक्रमण के दौर में मास्क लगाएं, 2 गज की दूरी रखें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और टीकाकरण में अपना सहयोग दें, टीकाकरण के लिए 45+ के लोग टीकाकरण के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करके टीकाकरण करा सकते हैं।

कलेक्टर अजय गुप्ता ने बताया-

सीहोर जिले में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कलेक्टर अजय गुप्ता ने बताया कि सभी लोगों द्वारा मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करने के लिए जुर्माना दोगुना कर दिया गया है, बिना मास्क लगाए लोगों पर जुर्माना 50 रूपए से बढ़ाकर 100 रूपए कर दिया गया है। इसी प्रकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध 250 रूपए से बढ़ाकर 500 रूपए जुर्माना किया गया है।

मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर स्वयं सुरक्षित रहे और समाज को सुरक्षित रखें।
कलेक्टर गुप्ता ने सभी नागरिकों से की अपील-

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के साथ-साथ जिले में लगातार बढ़ रहे संक्रमितों के आंकड़ों के बाद और मरीजों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन में आने वाली समस्या को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन द्वारा होम आइसोलेशन की संशोधित गाइड लाइन जारी की गई है। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये कलेक्टर अजय गुप्ता निर्देश पर विगत कुछ दिनों से जिले में सतत् की जा रही चालानी कार्रवाई और जनप्रतिनिधियों, धर्मगुरूओं,समाज सेवियों तथा कलाकारों की अपील तथा जागरूकता कार्यक्रम के परिणाम दिखाई देने लगे हैं। लोग जागरूक हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT