सीहोर: बदल गया नसरुल्लागंज का नाम
सीहोर: बदल गया नसरुल्लागंज का नाम Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर: बदल गया नसरुल्लागंज का नाम, जानिए क्या है अब इसका नया नाम

Sudha Choubey

सीहोर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में नाम बदलने का दौर जारी है। इसी बिच खबर आई है कि, नसरुल्लागंज का नाम बदल दिया गया है। खबर आई है कि, सीहोर जिले नसरुल्लागंज का नाम बदलकर भैरूंदा कर दिया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की अनुमति के बाद आज राजस्व विभाग ने इसीक अधिसूचना जारी की है।

बता दें कि, मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में स्थित नसरुल्लागंज बुधनी विधानसभा क्षेत्र में आता है। इस वक्त यहां नसरुल्लागंज का गौरव दिवस मनाया जा रहा है। गौरव दिवस समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होने वाले हैं। उससे पहले नसरुल्लागंज का नाम बदल दिया गया है। नसरुल्लागंज का नाम बदलकर भैरूंदा किया गया है। बता दें, यहां का नाम बदलने की तैयारी जनता काफी समय से कर रही थी।

जानकारी के लिए बता दें कि, आज दो अप्रैल को नसरुल्लागंज का गौरव दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होने वाले हैं। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चौहान नगर को विभिन्न निर्माण एवं विकास कार्यों की सौगात देंगे। गौरव दिवस के अवसर पर नसरुल्लागंज में नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए कुल 80 करोड़ 94 लाख रूपए के अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमि पूजन तथा लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान करने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही है।

वहीं, गौरव दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने के लिए सांसद रमाकांत भार्गव तथा कलेक्टर प्रवीण सिंह ने नसरुल्लागंज में बैठक आयोजित की। इस बैठक में उन्होंने कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान करने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां समय पूर्व पूरी करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT