भजन पर थिरकी 84 साल की बुजुर्ग वॉरियर दादी
भजन पर थिरकी 84 साल की बुजुर्ग वॉरियर दादी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भजन पर थिरकी 84 साल की बुजुर्ग वॉरियर दादी, अपने उत्साह से दी कोरोना को मात

Author : Deepika Pal

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का संकट इस साल के कुछ महीनों में अब तक बना हुआ ही है वहीं दूसरी तरफ संकट काल के बीच संक्रमण के प्रभाव को कम करने का प्रयास भी किया जा रहा है इस बीच ही कोरोना के चिंताजनक माहौल में ऊर्जा भरने वाली खबर सामने आई है जहां जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड केयर सेंटर में 84 वर्षीय कोरोना वॉरियर बुजुर्ग महिला भजन पर नृत्य करती हुई नजर आईं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिन्होंने अपने उत्साह से कोरोना से भी जंग जीत ली है।

कोरोना से संक्रमित होने पर भर्ती हुई थी बुजुर्ग महिला

इस संबंध में बताते चलें कि, जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड-19 सेंटर में श्यामपुर की रहने वाली 84 साल की लीला बाई को कोरोना संक्रमित होने पर यहां भर्ती कराया गया था। जहां अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान बुजुर्ग महिला कृष्णा जी के भजन पर थिरकती हुई नजर आईं। जहां बुजुर्ग महिला ने किशोरी कुछ ऐसा इंतजाम हो जाए, जुबां पे राधा-राधा नाम हो जाए... भजन पर नृत्य किया जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ है।

अपने उत्साह के संचार से संक्रमण को दी मात

इस संबंध में इसी तरह उत्साह बनाते हुए 84 साल की बुजुर्ग महिला ने जल्दी ही बीमारी पर काबू पा लिया है जिन्हें बीते दिन सोमवार को स्वस्थ होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि, जब वह ठीक होने लगीं तो एंजॉय करती थीं। इसे लेकर डॉ. डेहरिया ने बताया कि, हमने मरीजों के उनके उत्साह में संचार के लिए कोविड वार्ड में व्यवस्थाएं की हैं, जैसे संगीत के साथ भजन रखवाए हैं। ताकि पॉजिटिव एनर्जी बनी रहे, गलत ख्याल नहीं आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT