दबंगो ने विधवा मां और बेटी पर बरसाए लात-घूंसे
दबंगो ने विधवा मां और बेटी पर बरसाए लात-घूंसे Social Media
मध्य प्रदेश

रसूखदार की शह पर दबंगो ने विधवा मां और बेटी पर बरसाए लात-घूंसे

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियां और वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं इसके चलते ही प्रदेश के सीहोर जिले से एक मामला सामने आया जहां कुछ दबंगों ने एक विधवा महिला और उसकी बेटी दोनों की चोटी पकड़कर लात-घूंसों से मारपीट की। यह वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बहरहाल मामले पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए, आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात सीहोर जिले के इंग्लिशपुरा क्षेत्र की है जहां पर बीते रविवार शाम को कुछ दबंगों ने घर में घुसकर एक विधवा महिला समेत उसकी बेटी के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि महिला के पति की कुछ साल पहले मौत होने के बाद से महिला अपनी बेटी के साथ एक मकान में अकेली रहती थी। वहीं आरोपी धर्मेंद्र पाटीदार महिला के पति का दोस्त होने के नाते महिला के मकान को अपना बताते हुए खाली करने के लिए कह रहा था। वारदात के दिन शाम को आरोपी धर्मेंद्र अपने कुछ साथियों के साथ महिला के घर में पहुंचा और गाली-गलौच की और दरवाजे को तोड़ने लगा। दरवाजा खोलने पर बेटी समेत महिला की चोटी पकड़कर लात-घूंसों से मारपीट की और धमकी देते हुए भाग गए।

पुलिस थाने में की शिकायत:

वारदात के बाद डरी-सहमी मां-बेटी ने पुलिस थाने पहुंचकर दबंगो द्वारा मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई जिस पर मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने उक्त आरोपियों पर मारपीट करने की धाराओं में मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि, विधवा महिला के पति और आरोपी धर्मेंद्र के बीच रूपयों के लेनदेन को लेकर बातचीत होती थी। फिलहाल मामले पर पुलिस द्वारा कार्रवाई जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT