फिर हुए आरक्षक के हाथ लाल,जाने सीहोर जेल का खेल
फिर हुए आरक्षक के हाथ लाल,जाने सीहोर जेल का खेल Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

फिर हुए आरक्षक के हाथ लाल, जाने सीहोर जेल का खेल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण इन दिनों हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है वहीं लॉकडाउन के मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है रिश्वतखोरी का दुष्चक्र! मानो तो सुरसा के मुँह की तरह बढ़ रहा है रिश्वतखोरी का खेल, ऐसा ही एक और ताजा मामला सीहोर से सामने आया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के सीहोर से एक बड़ी खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक सीहोर जेल का खेल सामने आया है। खबरों के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि जेलर का नाम लेकर आरक्षक सुनील गुप्ता ने 30,000 रूपए लिए।

बता दें कि आरक्षक ने कैदी शाहिद की पत्नी रोशनी जान से डील की और इलाज के नाम पर बंदी की पत्नी से बड़ी रकम ली गई और उसके बाद भी बंदी का इलाज नहीं कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि बंदी अपंग है। वहीं इस घटनाक्रम को लेकर एक वीडियो में यह मामला चर्चाओं में गर्म हो गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT