माफिया ने कांस्टेबल को ट्रैक्टर-ट्राली से कुचला
माफिया ने कांस्टेबल को ट्रैक्टर-ट्राली से कुचला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सीहोर: माफिया ने कांस्टेबल को ट्रैक्टर-ट्राली से कुचला, हुआ पैर फ्रैक्चर

Author : Deepika Pal

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है इस बीच ही रेत माफियाओं से जुड़ी एक खबर सामने आईं है जहां बीते गुरुवार रात सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के जहाज पूरा गांव में कांस्टेबल को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलने का प्रयास किया गया, जिसमें कांस्टेबल बुरी तरह से घायल हुए हैं जिनका इलाज होशंगाबाद के अस्पताल में जारी है।

सीएम शिवराज के गृह जिले में हुई घटना

इस संबंध में, यह घटना जिला सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के सलकनपुर चौकी क्षेत्र के आंवलीघाट जहाज पुरा गांव की रेत खदान पर घटित हुई जहां देर रात माफियाओं द्वारा तीन ट्रैक्टर-ट्राली में अवैध रूप से रेत भरकर ले जाया जा रहा था जिसकी सूचना पता लगते ही सलकनपुर चौकी प्रभारी राजू मखोड़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे उनके आने पर रेत माफिया ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भागने लगे जिस बीच कांस्टेबल धर्मेद्र यादव ने उन्हें बढ़कर रोकने का जैसे ही प्रयास किया माफिया ने रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली उन पर चढ़ा दी और मौके से फरार हो गए। कॉन्स्टेबल यादव को तत्काल गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया जहां हमले में उनके बायां पैर फ्रैक्चर हो गया और गंभीर चोटें आई हैं। आपको बताते चलें कि यह घटना सीएम शिवराज के गृह जिले की है।

प्रकरण दर्ज कर जांच हुई शुरू

इस संबंध में, मामले को लेकर एसडीओपी एसएस पटेल ने बताया कि रेत माफियाओं आरोपी दीपक दायमा और उसके भाई विनय दायमा मकोड़िया के खिलाफ धारा 307, 353, 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है जिस पर जांच शुरू की गई है। बता दे कि, इससे पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है और रेत माफियाओं के हौसले अब भी बुलंद है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT