सड़क किनारे पड़ी बोरी में लाश समझकर लोगों ने बुलाई पुलिस
सड़क किनारे पड़ी बोरी में लाश समझकर लोगों ने बुलाई पुलिस Raj Express
मध्य प्रदेश

Sehore News: सड़क किनारे पड़ी बोरी में लाश समझकर लोगों ने बुलाई पुलिस, बोरी को खोला तो उसमें निकला...

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • आष्टा तहसील मुख्यालय से आया अजब- गजब मामला।

  • सड़न की बदबू से परेशान लोगों ने बुलाई पुलिस।

  • लाश समझकर बुलाई पुलिस को बोरी में मिली सड़ी प्याज।

  • पुलिस ने सख्त आदेश देते हुए मामले की जांच कर प्रकरण दर्ज करने की कही बात।

Sehore News: मध्यप्रदेश के सीहोर से एक अजब- गजब मामला सामने आया है। सड़न किनारे एक संदिग्ध पड़ी बोरी ने इलाके में हड़कंप मचा दिया। सड़न की भयंकर बदबू से लोगों का हाल बेहाल कर रखा था। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में की। पुलिस मामले में जांच कर रही है। सीहोर जिले की आष्टा तहसील मुख्यालय से 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम बागेर का यह मामला है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते कुछ दिनों से ग्राम बागेर के पहुंच मार्ग की सड़क किनारे एक संदिग्ध बोरी पड़ी थी। बोरी बीती रात से इलाके में तेज बदबू फैला रही थी, जिससे लोगों को खासी परेशानी हो रही थी। इस मामले में लोगों ने जागरूकता दिखाते हुए मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस डॉग स्कॉड के साथ घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस घटना स्थल की घेराबंदी की और लोगों की जमा हुई भीड़ को हटाया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने बोरी को खोला तो तेज गंध के साथ सड़न की बदबू आ रही थी। इसके बाद जब संदिग्ध बोरी को हटाया तो उसमें से ढेर सारी प्याज निकली। प्याज पानी और उमस की वजह से बुरी तरह सड़ चुकी थी, जिसकी वजह से बदबू आ रही थी।

ग्रामीणों के अनुसार

अनुमान लगाया जा रहा है कि, यह प्याज की बोरी ग्रामीण के किसी सब्जी विक्रेता की हो सकती है, जिसने खराब प्याज को फेंका है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि, लोगों ने यह मज़ाक किया था या गलती से बोरी में लाश समझ ली गई। अगर लोगों ने मजाक किया है तो उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT