जुआरियों के पास से डेढ़ लाख रुपये और डेढ़ दर्जन से अधिक गाड़ियां जब्त
जुआरियों के पास से डेढ़ लाख रुपये और डेढ़ दर्जन से अधिक गाड़ियां जब्त Raj Express
मध्य प्रदेश

Sehore News: जुआरियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, डेढ़ लाख रुपये और 12 से अधिक गाड़ियां की जब्त

Author : gurjeet kaur

सीहोर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले में देर रात पुलिस ने छापेमार कार्रवाई को अंजाम है। ये छापेमारी पुलिस ने काला पहाड़ क्षेत्र में की है। इस दौरान पुलिस ने करीब 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। कुछ दिन पहले ही रायपुरा (Raipura) के जंगलों से पुलिस ने 6 जुआरियों को पकड़ा था। पुलिस को बहुत समय से जंगल में जुआरियों के जूआ खेलने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने इस छापेमारी को अंजाम दिया।

दूसरे थाने से बुलाई गई टीम :

जुआरियों पर छापेमारी कार्रवाई करने के लिए सीहोर मुख्यालय में आष्टा थाना (Ashta police station) क्षेत्र की पुलिस टीम को बुलाया गया था। थाने में बड़े अधिकारियों के अलावा सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल सुरक्षा की दृष्टी से जमा करा लिए गए थे। पुलिस की टीम रविवार-सोमवार की रात को लोडिंग वाहन की सहायता से काला पहाड़ पहुंची और छापेमार कार्रवाई की। पुलिस को अपनी ओर आता देखकर जुआं खेल रहे लोगों ने भागने का प्रयास किया पर पुलिस ने घेराबंदी कर जुआं खेल रहे लोगों को पकड़ लिया।

कुख्यात सटोरिया बबलू बेहरा भी पुलिस की गिरफ्त में:

इस छापेमारी में दूसरे जिले में पदस्थ एसडीएम का भाई शेलु के भी पकड़े जाने की खबर है। कला पहाड़ी क्षेत्र से पुलिस ने कुख्यात सटोरिया बबलू बेहरा को भी गिरफ्तार किया है। इस छापेमारी में 1 दर्जन से अधिक जुआरियों के पकड़े जाने की खबर है। इसी प्रकार राज कुमार नामक व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन जुआरियों के पास से करीबन डेढ़ लाख रुपये नकदी और 15 बाइक पकड़े जाने की खबर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT