लव जिहाद मुद्दे पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान चर्चा में
लव जिहाद मुद्दे पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान चर्चा में Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

लव जिहाद मुद्दे पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान चर्चा में, कही बात

Author : Deepika Pal

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां साल के अंत के साथ कम होता जा रहा है वहीं संकटकाल के बीच कई बड़े मुद्दों पर नेताओं और मंत्रियों के बयान चर्चा में रहते हैं, इस बीच ही हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता और विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान लव जिहाद मुद्दे पर एक बार फिर सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि, लव तो चलेगा लेकिन अब जिहाद नहीं चलेगा।

लव जिहाद मुद्दे पर कही ये बड़ी बात

इस संबंध में मीडिया के समक्ष बयान देते हुए प्रोटेम स्पीकर शर्मा ने लव जिहाद मुद्दे पर कहा कि, सरकार द्वारा लाए गए कानून लव जिहाद ही हिन्दू मुस्लिम समस्या का ठोस हल है, जहां अगर दंगे होते हैं तो दंगे के पीछे 60 फीसदी कारण होता है कि बेटी के साथ छेड़खानी होती है, दंगे हो जाते हैं। बेटी सीता को उठाकर ले जाते है, रूबिया बनाने का षडयंत्र करते हैं दंगे हो जाते हैं। वहीं साथ ही कहा कि, लव के नाम पर उसे बहलाओ, फुसलाओ, बाद में उसके साथ बलात्कार करो, सामूहिक दुष्कर्म करों यह नहीं चलेगा। आज के लव में जिहाद है और जिहादी मानसिकता को ये कानून कुचलेगा।

देश का सबसे शक्तिशाली कानून होगा लव जिहाद- प्रोटेम स्पीकर शर्मा

इस संबंध में आगे बयान देते हुए शर्मा ने कहा कि, शिवराज सरकार ऐसा लव जिहाद कानून ला रही है जो मुझे लगता है कि देश का सबसे बड़ा और शक्तिशाली कानून होगा। आने वाले दिनों में इसमें और भी मसौदे जोड़े जायेंगे। साथ ही कहा कि, प्रदेश सरकार के इस बड़े कानून को माननीय न्यायालय को भी चुनौती नहीं दी जा सकती है। इस बड़े कानून के आने से जिहादी मानसिकता, गुंडे, बदमाशों में खौफ व्याप्त होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT