सीहोर रोड पर दर्दनाक कार हादसा
सीहोर रोड पर दर्दनाक कार हादसा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

तेज रफ़्तार ने निगल लीं 3 जिन्दगियां-सीहोर रोड पर दर्दनाक कार हादसा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है लगातार हादसों की घटनाएं सामनें आ रही हैं इसके चलते ही सीहोर जिले के भोपाल- इंदौर हाईवे मार्ग पर सड़क हादसे का दर्दनाक मामला सामने आया है जहां कार के अनियंत्रित होकर पलटने से यह हादसा हो गया, हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्‍य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा घटना को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा भोपाल-इंदौर हाईवे के तकीपुर गांव के पास घटित हुआ जहां तेज गति से वेगनआर कार अनियंत्रित होकर पलटने से खंती में जा गिरी और हादसा हो गया। दरअसल कार में सवार यात्री भोपाल के इमामबाड़ा के निवासी बताए जा रहे है और सीहोर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मर्ग किया कायम :

हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हादसे का मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। वहीं हादसे में घायल लोगों को जहां तत्काल अस्पताल भेजा गया वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT