सीहोर: डूबी 5  बच्चियों में से 4 की हुई मौत
सीहोर: डूबी 5 बच्चियों में से 4 की हुई मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सीहोर: 24 घंटे बाद मासूम का मिला शव,डूबी 5 बच्चियों में से 4 की हुई मौत

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बीच हादसों की खबरें तेज़ी से बढ़ रही हैं। इस बीच सीहोर में सोमवार दोपहर एक पिता के सामने उसकी तीन बेटियां और दो भतीजी पार्वती नदी में डूब गईं थी। जिस पर पिता ने नदी में छलांग लगाकर बचाने की कोशिश की थी। इसी कड़ी में मिली जानकारी के मुताबिक सीहोर के ये हादसे में 4 बहनों की मौत हो गई है।

कल ही मिल गए थे तीन बहनों के शव :

हादसे में सीहोर के मूडलाकलां गांव में पार्वती नदी में डूबने वाली पांच बच्चियों में से 10 साल की सानिया का शव 24 घंटे बाद मिल गया। मंगलवार दोपहर स्थानीय गोताखोरों के अलावा भाेपाल से आई एसडीआरएफ की टीम ने शव को नदी से निकाला। बता दें कि हादसे में एक को सुरक्षित बचा लिया था, जबकि तीन बहनों के शव एसडीआरएफ ने कल ही खोज निकाले थे।

बता दें कि कल से ही मूंडला में रेस्क्यू चल रहा था इसके बाद सुबह से एनडीआरएफ ने रेस्क्यू किया। शाम करीब 4 बजे दो अन्य बच्चियों कहकशा और मनतशा के शव भी मिल गए। लेकिन सानिया का देर रात तक पता नहीं चला था। मंगलवार सुबह 5 बजे फिर से रेस्क्यू किया गया। डीएसपी अर्चना अहीर ने बताया कि शव पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा

अत्यंत दु:खी हूं कि मेरी बेटियां असमय काल कवलित हो गईं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को संबल दें, हताहत हुई बेटियों के परिवार को चार-चार लाख रुपये आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी। दु:ख की इस घड़ी में मैं और पूरा प्रदेश शोकाकुल परिवार के साथ हैं।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पढ़े पूरी खबर

बड़ा हादसा: नदी के तेज बहाव में बही 5 लड़कियां

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT