उमा ने मप्र-राजस्थान के सियासी उलटफेर में राहुल को घेरा
उमा ने मप्र-राजस्थान के सियासी उलटफेर में राहुल को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

उमा भारती ने मप्र और राजस्थान के सियासी उलटफेर में राहुल गांधी को घेरा

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। संकट के बीच तेजी से सियासी संग्राम जारी है, बता दें कि कई दिनों से मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, अब फिर उनका एक बयान सामने आया है। मध्यप्रदेश और राजस्थान में सियासी उठा पटक को लेकर उमा भारती का बयान जोरो से चर्चा में।

उमा भारती का बयान-

बता दें कि, मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बयान में कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में राहुल गांधी की ईर्ष्या ही जिम्मेदार, वो युवा नेताओं को पनपने नहीं देते! आगे उमा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना कहा राजस्थान में जो घट रहा है या घटेगा उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार है। क्योंकि राहुल गांधी युवा नेताओं को पनपने नहीं देते। उनके कारण ही यह सब हो रहा है।

राहुल को डर है कि कहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट जैसे पढ़े-लिखे और काबिल नेता उच्च पदों पर आ जाएंगे, तो उन्हें पीछे कर दिया जाएगा।
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा-

उमा भारती ने कहा-

कि देश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं बची है। हमारे देश के मूल में ही लोकतंत्र है। मोदी सरकार दिन प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। समय आने पर जनता ही हमारे देश के अंदर विपक्ष की भूमिका में रहती है।

आपको बताते चलें कि दो दिन पहले कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किया जाना और एनकाउंटर मे मारा जाने पर मध्यप्रदेश में कई सवालों को खड़ा किए थे, वहीं विकास दुबे एनकाउंटर पर दिग्विजय ने उमा भारती के सवालों पर मिलाए सुर और मध्यप्रदेश सरकार से पूछा ये सवाल थे तब से उमा भारती तेजी से सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT