आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का धरना प्रदर्शन
आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का धरना प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

Sehore : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का धरना प्रदर्शन

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश में पुरानी पेंशन योजना की बहाली की मांग को लेकर कई जिलों में रैली निकालकर मांग के समर्थन में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच मध्यप्रदेश के सीहोर में आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

सीहोर में धरना प्रदर्शन :

सीहोर में आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने ब्लॉक स्तरीय एक दिवसीय धरना किया। मिली जानकारी के मुताबिक आजाद अध्यापक शिक्षक संघ की बहुप्रतिक्षित भविष्य बचाओ पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रांतीय निर्देशानुसार स्थानीय टाउनहाल पर जिलाध्यक्ष शिवनारायण गौर के मुख्य अतिथ्य एवं ब्लाक अध्यक्ष राजेश की अध्यक्षता एवं लक्ष्मण सिंह ठाकुर संभागीय महासचिव के विशेष अतिथ्य में धरना दिया गया है।

संघ पिछले कई सालों से कर रहे हैं पुरानी पेंशन बहाली को लेकर मांग :

बता दें कि, आजाद अध्यापक शिक्षक संघ पिछले कई सालों से भविष्य बचाओ पुरानी पेंशन बहाली को लेकर मांग कर रहे हैं। पिछले साल नवंबर में आजाद अध्यापक शिक्षक संघ द्वारा पुरानी पेंशन बहाली सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश भर में कार्यक्रम का आयोजन किया था।

बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में पुरानी पेंशन की मांग को लेकर कर्मचारी संगठन एकजुट होते जा रहे हैं। रविवार को पुरानी पेंशन योजना की बहाली की मांग को लेकर मुलताई और प्रभात पट्टन ब्लाक के शिक्षकों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया था और पुरानी पेंशन बहाली की मांग के समर्थन में नारेबाजी करते हुए नागपुर रोड पर विधायक सुखदेव पांसे के निवास पर पहुंचे जहां उन्हें मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया था। इधर, पेंशन बहाली की मांग को लेकर भोपाल में अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने कलियासोत मैदान पर प्रदर्शन का ऐलान किया था, लेकिन प्रदर्शन की अनुमति को शुक्रवार को प्रशासन ने निरस्त कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT