युवक को अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली
युवक को अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली  Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

सीहोर: पेशी पर आए युवक पर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • बुदनी तहसील में अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली

  • युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया

  • पुलिस मामले की जांच कर रही है

  • हमला करने वाले भाग गए

  • पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही है

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के बुदनी तहसील में गुरूवार दोपहर तहसील कार्यालय में पेशी पर आए है अज्ञात हमलावरों ने युवक को गोली मार दी है घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में निजी वाहन से होशंगाबाद स्थित नर्मदा अस्पताल ले जाया गया जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर भोपाल रेफर कर दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है-

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है हमलावर अज्ञात हैंl प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम नांदनेर निवासी शैलेंद्र उर्फ शैलू पुत्र होशियार सिंह उम्र 38 वर्ष दोपहर लगभग 1:00 बजे तहसील कार्यालय पेशी पर आया था वह अपने चार पहिया वाहन से उतरा और तहसील के अंदर जा रहा था तभी अचानक उस पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली चला दी।

हमला करने वाले 2 लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार थे

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक पर पीछे से दो फायर किए गए गोली लगते ही वह जमीन पर बैठ गया गोली उसकी पीठ की तरफ लगी बताया जाता है कि, हमला करने वाले 2 लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार थे वे गोली मारने के बाद मोटरसाइकिल से भाग गए शैलेंद्र को घायल अवस्था में उसके साथी उसी के वाहन में बैठाकर होशंगाबाद ले गए जहां हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रेफर कर दिया गया हैl

बताया जाता है कि-

शैलेंद्र ग्राम नांदनेर में ढाबे का संचालन करता हैl घटना के बाद मौके पर थाना प्रभारी संध्या मिश्रा पुलिस बल के साथ पहुंची जहां उन्हें खाली कारतूस का खोखा मिला है फिलहाल पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT