टायर दुकान में लगी भीषण आग
टायर दुकान में लगी भीषण आग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Sendhwa: टायर दुकान में लगी भीषण आग, आसमान में छाया धुएं का काला गुबार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • घटना मध्यप्रदेश के सेंधवा जिले की

  • सेंधवा शहर में टायर दुकान में लगी आग

  • भीषण आग का धुआं शहर के आसमान में फैल गया

  • आग की सूचना मिलते ही पहुंची फायर ब्रिगेड

सेंधवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों से अनहोनी की घटनाएं भी लगातार ही सामने आ रही हैं। अब आगजनी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सेंधवा से सामने आया है, सेंधवा शहर के सिनेमा चौराहे पर स्थित टायर दुकान में भीषण आग लग गई। जिससे आसमान में काले धुएं के गुबार छाए गए।

टायर दुकान में लगी आग :

घटना मध्यप्रदेश के सेंधवा (Sendhwa) की है। मिली जानकारी के मुताबिक सेंधवा शहर के सिनेमा चौराहा स्थित एक टायर दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया है। टायर गोदाम के अंदर रखें टायरों में लगी भीषण आग का धुआं शहर के आसमान में फैल गया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, सूचना के बाद नगर पालिका के तीन दमकल आग बुझाने में लगायी गयीं। बता दें कि टायर दुकान के ठीक नीचे पड़ोस में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की बैंक शाखा भी है। यदि आग बैंक तक पहुंचेगी तो समस्या बढ़ सकती है।

स्थानीय प्रतिनिधि के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार-

सेंधवा शहर के सिनेमा चौराहा स्थित रंजीत सिंह छाबड़ा की टायर दुकान जगत एजेंसी के गोदाम में कल ज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई, जिसके बाद टायर दुकान के आसपास नाश्ते की दुकानें हैं जिन्हें खाली कराया जा रहा है। रंजीत सिंह छाबड़ा द्वारा स्वयं और कर्मचारियों के माध्यम से दुकान के अंदर रखे टायरों को निकाला जा रहा है।

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में आगजनी की घटनाएं लगातार तहलका मचा रही हैं। इससे पहले भी ऐसी कई खबर सामने आ चुकी हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में लगाई आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT