युवती को बाघ ने बनाया निवाला,
युवती को बाघ ने बनाया निवाला, Social Media
मध्य प्रदेश

आदमखोर बाघ के कारण लापरवाह वन विभाग पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में बाघ हमले में युवती की मौत का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पेंच नेशनल पार्क टुरिया के पास महुआ बीनने गई युवती पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ ने युवती को अपना निवाला बना लिया, बाघ के हमले से युवती की जान चली गई है।

क्या है पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश के सिवनी जिले का है, उल्लेखनीय है कि ग्राम खम्बा निवासी की एक युवती पेंच नेशनल पार्क टुरिया के पास महुआ बीनने गई थी, इसी बीच बाघ ने युवती पर हमला कर दिया, बता दें कि इस हमले में 22 वर्षीय युवती की मौके पर मौत हो गई।

अक्रोशीत ग्रामीणों ने जलाई वन विभाग की जिप्सी :

इस मामले से अक्रोशीत ग्रामीणों ने जलाई वन विभाग की जिप्सी में आग लगा दी, ग्रामीणों का कहना वन विभाग को लगातार बाघ की सूचना दी जा रही थी। वन विभाग की लापरवाही से युवती की जान चली गई।

क्या सोया रहा वन विभाग :

आपको बता दें कि, बाघ के ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं तो भी वन विभाग इन मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है, इस लापरवाही का खामियाजा जान देकर भुगतना पड़ रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों में विभाग के प्रति आक्रोश है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT