सिवनी सड़क हादसा
सिवनी सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सिवनी सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटा ईंट से भरा वाहन, हादसे में कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के सिवनी से सामने आया हादसे का मामला

  • ईंट से भरा वाहन पलटा, इस हादसे में कई लोग घायल

  • घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छपारा में कराया गया भर्ती

सिवनी, मध्यप्रदेश। हाल ही में मध्यप्रदेश के सिवनी से हादसे की खबर सामने आई है। बता दें, रविवार को सिवनी जिले के छपारा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राज्य मार्ग 44 पर ग्राम रणधीर नगर के पास ईंट से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमे कई लोग घायल हो गए हैं।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा :

ये हादसा सिवनी जिले के छपारा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राज्य मार्ग 44 पर ग्राम रणधीर नगर के पास हुआ है, यहां ईंट से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें चार लोग सवार थे। जो घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से 108 वाहन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छपारा मे भर्ती कराया गया है।

इससे पहले मध्यप्रदेश के कटनी में हादसा हुआ था, कटनी के स्लीमनाबाद में नर्मदा घाटी परियोजना की टनल धंस गई है, ये हादसा बरगी के दाएं तट पर नहर के लिए बनाई जा रही अंडरग्राउंड टनल के निर्माण के दौरान शनिवार रात हुआ। हादसे में करीब 9 मजदूर दब गए। वहीं इनमें से कुछ को सुरक्षित निकाल लिया गया, बाकि के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

MP में लगातार बढ़ती ही जा रही है सड़क हादसों की तादाद :

बताते चलें कि, प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT