Seoni Road Accident
Seoni Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Seoni Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में हुआ भीषण हादसा

  • जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

  • इस हादसे में 3 की दर्दनाक मौत हो गई है

Seoni Road Accident: मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे है। अब सिवनी जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया इस हादसे में 3 की दर्दनाक मौत हो गई है।

सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर में सिवनी जिले में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद हाईवे में जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पुलिस के अनुसार मृतक बाइक सवार सिवनी से जबलपुर की ओर जा रहे थे जबकि विपरीत दिशा से ट्रक वाहन आ रहा था। ऐसे में तेज रफ्तार ट्रक और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सिवनी में आए दिन हो रहे भीषण हादसे

बता दें, सिवनी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। दो दिन पहले ही सिवनी जिले के छपारा थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राज्यमार्ग 44 घुनई घाटी के पास एक सड़क हादसा हो गया था। जहां दो ट्रक आपस में टकरा गए थे। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को चोट आई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT