इंदौर में एक साथ सात कर्मचारियों ने खाया जहर
इंदौर में एक साथ सात कर्मचारियों ने खाया जहर सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

इंदौर में एक साथ सात कर्मचारियों ने खाया जहर, जानिए क्या रही वजह!

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) से सामने आया है। यहां सात कर्मचारियों ने कंपनी के बाहर ही सामूहिक रूप से जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है, जानिए क्या रही है इसकी वजह...

नौकरी से निकालने पर उठाया ये कदम :

मिली जानकारी के मुताबिक, एक दिन पहले कंपनी के मालिक ये सातों कर्मचारियों को काम पर नहीं आने का कहते हुए नौकरी से निकाल दिया था। जिसके बाद आज सुबह सातों कर्मचारी फैक्ट्री पहुंचे और मालिक से मिलने की जिद करते रहे। जब मालिक ने मिलने से इनकार कर दिया तो एक साथ सात कर्मचारियों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद सभी को तुरंत अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है, यहां सभी का उपचार किया जा रहा है।

कर्मचारियों ने पूछताछ में बताया-

सातों कर्मचारी कई साल से यहां काम कर रहे हैं। बुधवार को कंपनी के मालिक ने उन्हें गुरुवार से काम पर नहीं आने के लिए कहा था। इस बात को लेकर कर्मचारियों से उनकी बहस भी हुई थी। इसके बाद गुरुवार को वह यहां मालिक से फिर से बात करने पहुंचे थे, इस बीच मालिक ने मिलने से मना कर दिया तो ये कदम उठाया।

पुलिस के अनुसार-

ये सभी कर्मचारी परदेसीपुरा थाना अंतर्गत राजकुमार ब्रिज के पास स्थित अजमेरा वायर में काम करते थे। नौकरी से निकाले जाने पर साथ कर्मचारी जमनाधार विश्वकर्मा, दीपक सिंह, राजेश मेमियोरिया, देवीलाल करेड़िया, रवि करेड़िया, जितेंद्र धमनिया, शेखर वर्मा ने एक साथ जहर खा लिया। पुलिस के अनुसार सभी की हालत सामान्य है। घटना के बाद से अभी तक कंपनी मालिक के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पूरे मामले में जांच जारी है, बयान के बाद मालिक पर प्रताड़ित करने को लेकर प्रकरण दर्ज किया जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT