लॉकडाउन बढ़ने के 12 दिन बाद, शहडोल में मिले 2 कोरोना पॉजीटिव
लॉकडाउन बढ़ने के 12 दिन बाद, शहडोल में मिले 2 कोरोना पॉजीटिव  Social Media
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन बढ़ने के 12 दिन बाद, शहडोल में मिले 2 कोरोना पॉजीटिव

Afsar Khan

राज एक्सप्रेस। लॉक डाउन 2.0 के 12 दिन बाद आज जिले के गोहपारू में क्वारंटाइन किये गये दो श्रमिकों की जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव बताई गई है। कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ओ.पी. चौधरी ने दूरभाष पर की गई चर्चा पर इसकी पुष्टि भी की है। सरकार द्वारा प्रदेश के अन्य जिलों में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की कवायद महंगी पड़ती नजर आ रही है।

मेहनत पर फिरा पानी

शहडोल कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व आमजनता की लॉक डाउन की पूरी मेहनत पर पानी फेर दिया। जिन दो मजदूरों को कोरोना पॉजीटिव पाया गया है, उसमें एक मजदूर महाराष्ट्र के अहमद नगर से यहां लाया गया था, वहीं दूसरे मजदूर को विदिशा से लाने की खबर है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसकी प्रेस विज्ञप्ति जारी नहीं हुई है, यह बात भी सामने आई है कि दोनों मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी होने के बाद यह रिपोर्ट आई है, मजदूरों में 15 साल की किशोरी और 26 साल का युवक शामिल है।

क्षेत्र में बढ़ी चिंता

खबर यह भी है कि दोनों को क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी दे दी गई थी, बाद में रिपोर्ट पॉजीटिव आने के कारण रिपोर्ट ने चिंताओं को और बढ़ा दिया है, हालांकि यह खबर आने के बाद कलेक्टर स्वास्थ्य अमले को लेकर खुद क्षेत्र के लिए रवाना हो गये थे, बड़ी बारीकियों से पूरे मामले का अध्ययन और उससे जूझने के लिए रणनीति बनाई जा रही है।

चिकित्सकों का दल अलर्ट

खबर है कि कोविड-19 के मरीजों की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन ने चिकित्सा विभाग को अलर्ट करते हुए उनकी ड्यूटी पर मेडिकल कालेज पहुंचने के आदेश दे दिये हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT