Shahdol Bus Accident: शहडोल आ रही अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी
Shahdol Bus Accident: शहडोल आ रही अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी RE
मध्य प्रदेश

Shahdol Bus Accident: शहडोल आ रही अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी, कई यात्री घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • शहडोल आ रही अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी।

  • हादसे में कई यात्री हुए घायल।

  • सूचना लगते ही गोहपारू पुलिस घटनास्थल पहुंची।

शहडोल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, सोमवार की सुबह तकरीबन पौने ग्यारह बजे गोहपारुवं जैसीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खनौदी गांव के आसपास सैनिक ढाबा के समीप एक यात्री बस पलट गई। इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, शहडोल जिले में नफीस बस, जो की बुढ़वा से शहडोल गाड़ी क्रमांक एमपी 18 पी 5786 जैसीनगर क्रॉस कर खनौदी पहुंची रही थी। इसी दौरान अचानक एक बेल के आ जाने से बस अनियंत्रित हो, गई जहां कुछ दूर जाकर बस पलट गई। बस पलटने के बाद शहडोल-रीवा मार्ग पूरी तरीके से बाधित हो गया। घायलों को उपचार के लिए पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व गंभीर चोट वालों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना लगते ही गोहपारू पुलिस घटनास्थल पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस के बाहर निकाला है। बस को क्रेन एवं जेसीबी के माध्यम से बस को सड़क के किनारे पुलिस द्वारा कराया जा रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि, बस में सवार 15 लोगों को चोट पहुंची है, उसमें एक महिला गंभीर घायल है। सभी घायलों को अस्पताल में भिजवाया गया है, हादसे में घायल हुए व्यक्तियों का उपचार शुरू हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT