Shahdol: अस्पताल के ब्लड बैंक में आग
Shahdol: अस्पताल के ब्लड बैंक में आग Social Media
मध्य प्रदेश

Shahdol: अस्पताल के ब्लड बैंक में भड़की आग, शॉर्ट सर्किट बनी आग लगने की वजह

Priyanka Yadav

शहडोल, मध्यप्रदेश। एमपी से आए दिन कहीं न कहीं से भीषण आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के शहडोल (Shahdol) जिले से आग लगने की घटना सामने आई है। यहां एक अस्पताल के ब्लड बैंक के एक कमरे में आग भड़क उठी, अस्पताल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है।

शहडोल जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में आग :

मिली जानकारी के मुताबिक, शहडोल जिला अस्पताल के ब्लड बैंक के एक कमरे में शॉर्ट सर्किट से आग भड़क उठी। ब्लड बैंक में आग से कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन यदि समय पर कर्मचारी कंट्रोल नहीं करते तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

सिविल सर्जन ने बताया-

बताया जा रहा है कि, जिस कमरे में लोगों से रक्त लेने की प्रक्रिया की जाती है। उसी कमरे में आग भड़की है। वहां लगे एसी के पास से बिजली का शॉर्ट सर्किट हुआ, जिससे आग लगी और धुंआ निकलने लगा था। जिस पर जल्द ही काबू पा लिया गया। सिविल सर्जन ने बताया कि वहां ड्यूटी पर कर्मचारी थे और उन्हें जैसे ही जानकारी लगी कि आग लग गई है तो तत्काल आग परकाबू पा लिया गया।

प्रदेश में कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं आगजनी की घटनाएं :

बता दें प्रदेश में आगजनी की घटना कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं, कल ही ग्वालियर के हजीरा बिरला नगर स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में जूते की फैक्ट्री में आग लग गई थी, वहीं फैक्ट्री में कुछ मजदूरों के फंसे होने की बात भी सामने आ रही थी। जिससे यहां हड़कंप मच गया था। सूचना मिलते ही आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर रवाना हुई थी, आग बुझाने के लिए 8 दमकलकर्मी मौके पर मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT