सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा
सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा  Social Media
मध्य प्रदेश

Shahdol: दो माल गाड़ियों के बीच हुई भिड़ंत, हादसे में लोको पायलट की मौत- कई लोग घायल

Priyanka Yadav

Shahdol: एमपी में हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। आए दिन कहीं न कहीं हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। अब शहडोल से हादसे की खबर सामने आई है, यहां सिंहपुर रेलवे स्टेशन में दो माल गाड़ियों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई इस हादसे में लोको पायलट की मौत हो गई है वही कई घायल है।

सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर दो गुड्स ट्रेनों की भिड़ंत होने से मालगाड़ी के तीन डिब्बे पलट गए है। दर्दनाक हादसे में एक लोको पायलट की मौत हुई हैं।

हादसे में कई लोग घायल-

इस हादसे में कई लोग घायल हैं। घायलों में एक लोको पायलट शामिल है और बाकी अन्य कर्मचारी हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही हादसे कि जानकारी मिलते ही बिलासपुर और जबलपुर से रेल अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि स्टेशन के पास सिग्नल ओवरशूट होने की वजह से हादसा ये हुआ हैं!

ये हादसा सुबह लगभग छह बजे हुआ:

रेलवे सूत्रों ने शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया कि, हादसा सुबह लगभग छह बजे हुआ है। एक मालगाड़ी ने अनूपपुर-कटनी के बीच सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर सिग्नल पार कर दिया, जिससे वो आगे खड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद इस रेल ट्रैक पर यातायात के भी प्रभावित होने की सूचना है।

हादसे पर मंत्री सारंग ने जताया दुःख

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, शहडोल जिले के सिंहपुर स्टेशन पर मालगाड़ियों के बीच हुई टक्कर में 1 लोको पायलट के असामयिक निधन और 5 पायलटों के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT