दुष्कर्म के बाद हत्या
दुष्कर्म के बाद हत्या Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

संकटकाल में नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, वारदात शहडोल की

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में संकटकाल के बीच रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये शर्मसार करने वाली घटना मध्यप्रदेश के शहडोल से सामने आई है। हाल में मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के शहडोल में एक नाबालिग लड़की की रेप के बाद की हत्या, इस खबर से गांव में सनसनी फैल गईं।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के शहडोल का है मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर के कुम्हारी गांव में एक नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गयी, बता दें कि आरोपी ने नाबालिग लड़की की रेप के बाद गला दबाकर हत्या की और लड़की को मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक लड़की मंदिर गई थी और बहुत समय होने पर जब लड़की घर नही लौटी तो परिजनों ने तलाश की फिर इस कि सूचना पुलिस को दी, पुलिस में लड़की की तलाश की।

झाड़ियों में ज़ख्मी हालत में मिली लड़की

बता दें कि इस घटना के बाद पुलिस को लड़की ज़ख्मी हालत में झाड़ियों में मिली, फौरन लड़की को अस्पताल ले गए, लेकिन में अस्पताल में ने दम तोड़ दिया, इस मामले में आरोपी का अभी कोई पता नहीं चला है लेकिन पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि जहाँ देश भर में कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं के रहा वहीं मध्यप्रदेश में संकटकाल के बीच भी आपराधिक गतिविधियां जहां थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं लगातार हत्या करने के मामलों में वृद्धि हो रही है इस बीच रेप के सनसनीखेज मामले आने से मचा हड़कंप ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT