नि:शुल्क दवाईयों का किया वितरण
नि:शुल्क दवाईयों का किया वितरण Shubham Tiwari
मध्य प्रदेश

ओपीएम प्रबंधन ने परीक्षण के साथ नि:शुल्क दवाईयों का किया वितरण

Author : Shubham Tiwari

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में ओरियंट पेपर मिल्स अमलाई ने बकहो पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम ईंटा भट्टा में मंगलवार को सीएसआर गतिविधियों के तहत चलित स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। प्रबंधन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय गुप्ता के मार्गदर्शन में शिविर का आयोजन किया गया, इस पूरे कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के 71 महिला-पुरूष सहित बच्चों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया।

नि:शुल्क दवाईयोंं का वितरण

सीएसआर गतिविधियों के तहत आयोजित किये जा रहे स्वास्थ्य कार्यक्रमों के तहत चलित स्वास्थ्य शिविर में मिल प्रबंधन की ओर से आस-पास के क्षेत्र और ग्रामीण अंचलों में यह अभियान लंबे समय से संचालित हो रहा है, मंगलवार को ईंटा भट्टा में इस शिविर में पहुंचे 71 ग्रामीणों का न सिर्फ स्वास्थ्य परीक्षण मिल के डॉक्टर आर.के. सिंह और उनकी टीम के द्वारा किया गया, इतना ही नहीं नि:शुल्क दवाईयों का वितरण भी किया गया।

ग्रामीणों ने सीईओ का जताया आभार

ईंटा भट्टा में आयोजित किये गये स्वास्थ्य शिविर में बकहो पंचायत के उपसरपंच किशोरी लाल मण्डल के अलावा सूर्यचंद, गणमान्य नागरिकों और ग्रामीणों ने मिल के कार्यकारी अधिकारी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शिविर की सराहना कर धन्यवाद ज्ञापित किया है। मिल के अधिकारियों ने बताया कि आने वाले दिनों में भी अलग-अलग क्षेत्रों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जायेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT