सतना-बांदा के तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे
सतना-बांदा के तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे Sunil Mishra
मध्य प्रदेश

सतना-बांदा के तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

Author : Sunil Mishra

राज एक्सप्रेस। पशु तस्करी के कारोबार में शामिल तस्करों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है, 28 नग मवेशी बंधनमुक्त कराये गये हैं। दो तस्करों को वाहन सहित गिरफ्तार किया गया है। कार्यवाही शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के केशवाही चौकी अंतर्गत रसमोहनी-भटिया मार्ग पर की गई। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 279, 11 (घ) पशु क्रूरता निवारण अधिनियम एवं मध्यप्रदेश गौवंश प्रतिषेध अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

ट्रक में किया था लोड :

पशु तस्करों ने 28 नग मवेशियों को ट्रक क्रमांक-एमपी-35-एचए-0177 में ठूंस-ठूंस कर लोड कर रखा था, जो कि रसमोहनी भटिया से होकर केशवाही से कोतमा की ओर जा रहे थे। पुलिस टीम ने ग्राम धनौरा में नाकाबंदी कर वाहन को पकड़ने में सफलता हासिल की और मवेशियों को बंदमुक्त कराया।

ये तस्कर धराये :

उक्त कार्यवाही में पुलिस ने प्रदेश के सतना जिले के मो. यासीन उम्र 32 वर्ष निवासी खूंटी एवं उत्तरप्रदेश के बांदा जिले के नरेना यादव उर्फ भईया उम्र 25 वर्ष निवासी रामनगर थाना कलीन्जर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले में दोनों ही आरोपियों से पूछताछ में जुटी है ताकि तस्करी के रैकेट का खुलासा हो सके।

चकमा दे रहे थे तस्कर :

केशवाही चौकी प्रभारी प्रशिक्षु उपनिरीक्षक प्रीति कुशवाहा ने बताया कि, तस्कर लगातार पुलिस टीम को चकमा दे रहे थे। इस पूरे मामले के खुलासे में सहायक उपनिरीक्षक मोहन पड़वार, प्रधान आरक्षक सुदामा प्रसाद, रतिराम सिंह, आरक्षक दिनेश केवट, सुरेन्द्र पटेल ने कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर तस्करों को धर दबोचा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT