शहडोल में अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस
शहडोल में अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Shahdol : गड्ढे से बचने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में कई यात्री घायल

Priyanka Yadav

शहडोल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में सड़कों के हालात बेहद खराब हैं। जगह-जगह गड्ढे हो रहे हैं। ऐसे में हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में गड्ढे से बचने के चक्कर में बस पलट गई, इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है।

शहडोल के जैसिंघनगर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा :

ये हादसा शहडोल के जैसिंघनगर थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां रास्ते में खराब सड़क के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलट जाने से उसमें सवार ग्यारह लोग घायल हो गये हैं। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया वहीं बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

गड्ढे से बचने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलटी :

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, जैसिंघनगर थाना क्षेत्र के बिजहा गाँव के पास कल गड्ढे से बचने के चक्कर में एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में कुल 11 यात्री घायल हुए हैं। जिन्हे जैसिंघनगर अस्पताल में भर्ती किया गया। बाद में इसमें से पांच गम्भीर रूप से घायल मरीजों को शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

बीते दिनों शहडोल से बनारस जा रही बस पलटी थी

बताते चलें कि, बीते दिनों ही शहडोल जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र में चुन्दी नदी के पास शहडोल से बनारस जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। जिसमें सवार एक यात्री की मौत हो गई और 2 की गंभीर हालत थी। तब पुलिस ने बताया था कि,बस तेज गति से जा रही थी जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे जिनमें 10 को ही अधिक चोट लगी और एक की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT