कुआं धसकने से दबे तीन लोग
कुआं धसकने से दबे तीन लोग Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

शहडोल हादसा: कुआं धसकने से दबे तीन लोग, राहत बचाव कार्य में जुटा अमला

Author : Deepika Pal

शहडोल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां हावी है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आती जा रही हैं इस बीच ही आज शुक्रवार सुबह पुराने कुएं को गहरा करते समय कुआं धसकने से तीन लोग नीचे दब गए।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा शहडोल जिले के ब्यौहारी तहसील अंतर्गत पपरेड़ी गांव में आज शुक्रवार सुबह घटित हुआ है जहां जेसीबी मशीन लगाकर मिट्टी को हटाने का काम चल रहा है था इसी दौरान अचानक कुंए की मिट्टी धसकने से यह हादसा हो गया और तीन लोग नीचे दब गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पर पहुंचा प्रशासन

इस संबंध में, पूरी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पटवारी कामतानाथ मिश्रा और तहसीलदार रॉबिन जैन पहुंच गए हैं। जहां तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया। जहां नीचे धसे लोगो की जानकारी में पता चला है कि, राजेश के आंगन पर स्थित कुएं की सफाई के दौरान हादसा हुआ। कुआं सफाई का काम राजेश के साथ रमेश सेन और एक अन्य युवक कर रहे थे। फिलहाल प्रशासन के अमले द्वारा बचाव कार्य किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT