SDM Nisha Napit Murder Case
SDM Nisha Napit Murder Case Raj Express
मध्य प्रदेश

SDM Nisha Napit Case Update : हार्ट अटैक नहीं पति ने तकिए से मुंह दबाकर की थी शहपुरा SDM निशा नापित की हत्या

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आरोपी पति पुलिस हिरासत में।

  • साल 2020 में हुई थी शादी।

  • मनीष शर्मा से पूछताछ जारी।

मध्यप्रदेश। कल तक जो मामला हार्ट अटैक से मौत का था वो अब हत्या और साजिश की सनसनीखेज कहानी बन गई है। रविवार को डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ SDM निशा नापित की मौत हो गई थी। शुरुआत में कहा जा रहा था कि, उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन पुलिस जांच में कुछ और ही बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार निशा नापित के पति मनीष शर्मा ने तकिए से मुंह दबाकर उनकी हत्या की थी। मनीष शर्मा पर पैसों के लिए निशा नापित की हत्या करने का आरोप है।

SDM निशा नापित की रविवार को मौत हो गई थी। उनके पति ने बताया था कि, 'निशा नापित ने व्रत रखा था। उन्हें सर्दी - खासी रहती थी। शनिवार रात उन्हें उल्टी हुई फिर नाक से खून आया। इसके बाद दोनों में बहस हुई और वे सो गई। मैं ग़ुस्से में घर के बाहर चला गया। रविवार को लौटा तो वे बेसुध अवस्था में मिली। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले गया।'

निशा नापित के पति की यह कहानी शुरुआत से ही संदेहास्पद थी। पुलिस ने मामले की जांच की। पहला खुलासा तो पीएएम रिपोर्ट में ही हो गया। पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि, निशा नापित को जब अस्पताल लाया गया उसके पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

आरोपी पति पुलिस हिरासत में :

पुलिस ने जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर निशा नापित के पति मनीष शर्मा पर हत्या और साक्ष्य मिटाने के लिए तमाम साक्ष्यों के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पति को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अब हत्या का मोटिव पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

पहले भी हुआ है विवाद :

निशा नापित के परिजनों ने बताया कि, दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी। मंडला पोस्टिंग के दौरान भी दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया था कि, एसपी को दोनों की समझाइश करनी पड़ी थी। बता दें कि, पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि, निशा ने अपनी प्रॉपर्टी में बहन और बेटे को नॉमिनी बनाया है। इस मामले में पुलिस पूछताछ के बाद और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT