हिरासत में आए नाबालिग के सातों अपराधी
हिरासत में आए नाबालिग के सातों अपराधी Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

सामूहिक दरिंदगी: हिरासत में आए नाबालिग के सातों अपराधी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। दुष्कर्म की घटनाएं समाज में अभिशाप हैं और प्रदेश में रोज कहीं न कहीं किसी दुष्कर्म की खबर आ ही जाती है, कभी अकेले तो कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के दंश ने सामाजिक परिवेश में जहर घोल दिया है, न जानें लोगो का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहाँ तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते! नया मामला शाजापुर का। नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सात आरोपी आये गिरफ्त में...

क्या है पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश शाजापुर का। जानकारी के मुताबिक 28 फरवरी को मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के अवंतीपुर बड़ोदिया थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय मासूम नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म वारदात को दिया अंजाम। बता दें कि दरिंदों बालिका को गांव के ही एक निर्माणधीन मकान में ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों में स्कूल वेन का चालक भी शामिल है। घटना के बाद फरार थे सभी आरोपी।

पुलिस ने बताया :

स्कूल वेन का चालक ने बालिका को स्कूल से घर छोड़ा था। इसके बाद दो युवक बालिका को बहला-फुसलाकर मोटर साइकिल से गांव के ही एक निर्माणाधीन मकान में ले गए। वहां आरोपियों ने बालिका से सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में मौके से फरार हो गए। घटना के बाद लड़की ने अपने परिजनों को यह जानकारी दी, जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने बताया

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT