कलश यात्रा पर पथराव के बाद तनाव का माहौल
कलश यात्रा पर पथराव के बाद तनाव का माहौल Raj Express
मध्य प्रदेश

Shajapur News : MP के शाजापुर में धारा 144 लागू, 24 आरोपियों पर केस, कलश यात्रा पर पथराव के बाद तनाव का माहौल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 24 आरोपियों में से 9 को किया गया गिरफ्तार।

  • विधायक ने की आरोपियों के अबैध कब्जे तोड़ने की मांग।

  • घटना के बाद कलेक्टर और कमिश्नर ने किया था दौरा।

भोपाल। मध्यप्रदेश के शाजापुर शहर के तीन इलाकों (मगरिया, काछीवाड़ा और लालपुरा) में कुछ लोगों द्वारा अक्षय कलश यात्रा में शामिल लोगों पर पथराव के बाद तनाव का मौहोल है। विवाद के बाद जिला प्रशासन ने CrPC की धारा 144 लागू कर दी है। इस मामले में 24 आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं इनमें से 9 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल सोमवार शाम शाजापुर में कीर्तन करते लोग कलश यात्रा निकाल रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा यात्रा में शामिल लोगों पर पथराव किया गया। इस पथराव में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल को प्रभावित क्षेत्र में तैनात किया गया था।

शाजापुर में हुए उपद्रव की सूचना पाते ही कलेक्टर ऋजु बाफना, उज्जैन कमिश्नर डॉ. संजय गोयल एवं पुलिस महानिरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शाजापुर आकर उपद्रव वाले क्षेत्र का दौरा किया। संभाग आयुक्त डॉ. गोयल ने बताया कि क्षेत्र में शांति है और उपद्रव करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में शाजापुर विधायक अरुण भीमावद ने आरोपियों पर सख्त कार्यवाई की मांग की है। शाजापुर विधायक ने आरोपियों के अवैध कब्जे तोड़ने की भी मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT