कोविड सेंटर में सांप निकलने से मचा हड़कंप
कोविड सेंटर में सांप निकलने से मचा हड़कंप Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

शाजापुर: कोविड सेंटर में सांप निकलने से मचा हड़कंप,पीपीई किट पहनकर पकड़ा

Deepika Pal

शाजापुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना महामारी का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट से जुड़ी कई घटनाएं सामने आ रही हैं, जिस बीच ही शाजापुर जिले के शुजालपुर में कोविड सेंटर के महिला वार्ड में सांप निकलने से हड़कंप मच गया था, जिस पर तत्काल सांप पकड़ने वाले को बुलाकर सांप को पकड़ा गया।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, शाजापुर जिले के शुजालपुर में अकोदिया नाके पर स्थित शासकीय छात्रावास को कोविड -19 सेंटर बनाया गया है। जहां पर करीब महिला और पुरुष मिलाकर 20 से ज्यादा मरीज भर्ती हैं। घटना के मुताबिक बीते दिन मंगलवार को अचानक महिला वार्ड में करीब 4 फीट की नागिन घुस गई। जिससे महिलाएं डर गईं तो वहीं सेंटर में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना तत्काल लोगों ने स्टाफ को दी।

सांप पकड़ने वालों ने पीपीई किट पहनकर सांप को पकड़ा

इसके बाद मौके पर मौजूद नपकर्मी से एक ने सांप पकड़ने वाले को सूचना दी। जहां सांप पकड़ने वालो ने कोरोना सेंटर होने के कारण पीपीई किट पहनकर सांप को पकड़ा और लेे जाकर जंगल में छोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT