घटना शर्मसार! बिल नहीं भरने पर अस्पताल में बुजुर्ग को बांधा
घटना शर्मसार! बिल नहीं भरने पर अस्पताल में बुजुर्ग को बांधा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

शाजापुर: घटना शर्मसार! बिल नहीं भरने पर अस्पताल में बुजुर्ग को बांधा

Author : Priyanka Yadav

शाजापुर, मध्यप्रदेश। संकटकाल में मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली वाली घटना सामने आयी है। ताजा मामला है शाजापुर के अस्पताल का है बता दें कि शाजापुर जिले के अस्पताल में बुजुर्ग मरीज को इलाज का बिल जमा न कर पाने पर अस्पताल ने मरीज को पलंग से बांध दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के अस्पताल में इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। बता दें कि शाजापुर जिले के अस्पताल में इलाज के लिए बिल जमा नहीं होने पर एक 80 वर्षीय बुजुर्ग मरीज को अस्पताल के बिस्तर से बांध देने वाली शर्मसार घटना सामने आई है। इस घटना की वीडियो सामने आने के बाद गुस्साए लोग।

इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है कि इलाज के लिए पैसे नहीं भरे इसलिए उन्हें रस्सी से बांध दिया गया। वहीं अस्पताल का कहना है कि बुजुर्ग की तबियत को देखते हुए ऐसा करना जरूरी था। वहीं पूरी घटना में शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन ने सीएमएचओ से मामले की जांच करके रिपोर्ट देने को कहा है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शाजापुर के एक अस्पताल में वरिष्ठ नागरिक के साथ क्रूरतम व्यवहार का मामला संज्ञान में आया है। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा, सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT