मौत की ट्राली ने लील ली 3 जिंदगियां
मौत की ट्राली ने लील ली 3 जिंदगियां Social Media
मध्य प्रदेश

मातम बनीं विवाह की खुशियां, मौत की ट्राली ने लील ली 3 जिंदगियां

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में भीषण दुर्घटनाओं का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा, लगातार हादसों से सड़कें हो रही है लाल, चिंताजनक बात यह है कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं। इसी के चलते एक बड़ा सड़क हादसा मध्य प्रदेश के शाजापुर से सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार शाजापुर जिले के बेरछा में ट्रैक्टर और साथ की ट्राॅली पलट गई है इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

कैसे हुई घटना :

घटना मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले की। जानकारी के अनुसार शाजापुर जिले की के बेरछा में ट्रैक्टर और ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हो गए। घायलों को शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक शाजापुर के ग्राम बजाहेड़ा से 50 लोग विवाह सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे। तभी यहां घटना घटी है। भीषण हादसे के कारण शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT